script‘मैं असहनीय दर्द में हूं’: तेजस्वी यादव ने चुनावी रैली के दौरान मतदाताओं को दिखाई अपनी कमर बेल्ट | 'I am in unbearable pain': Tejashwi Yadav shows his waist belt to voters during election rally | Patrika News
राष्ट्रीय

‘मैं असहनीय दर्द में हूं’: तेजस्वी यादव ने चुनावी रैली के दौरान मतदाताओं को दिखाई अपनी कमर बेल्ट

Tejasvi Yadav: इससे पहले 6 मई को, लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीठ में असहनीय दर्द के कारण यादव ने इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में एमआरआई कराया था।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 03:59 pm

Anish Shekhar

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा कि वह लोगों के लिए लोकसभा चुनाव का प्रचार कर रहे हैं, हालांकि गंभीर पीठ दर्द के कारण डॉक्टरों ने उन्हें तीन सप्ताह के आराम की सलाह दी है। उन्होंने कमर बेल्ट दिखाते हुए अपना एक वीडियो भी साझा किया, जिसे उन्होंने अपनी पीठ को सहारा देने के लिए पहना हुआ है।
अपनी स्वास्थ्य स्थिति पर अपडेट साझा करते हुए, यादव ने कहा कि डॉक्टरों ने कहा है कि स्थिति से उबरने के लिए उन्हें कम से कम तीन सप्ताह के आराम की जरूरत है। हालाँकि, उन्होंने अपने स्वास्थ्य के लिए ख़तरे के बावजूद अपने मौजूदा लोकसभा चुनाव अभियान को जारी रखने का फैसला किया है।
यादव ने एक्स पर लिखा कि “इस स्थिति में भी, मैं आपके बीच हूं, आपके लिए। चुनाव 5 साल में एक बार होते हैं, अगर मैं अब आपके लिए नहीं लड़ूंगा तो आपको अगले 5 साल तक गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी झेलनी पड़ेगी। जब तक मैं युवाओं को नौकरी नहीं दे देता, मैं चुप नहीं बैठूंगा।
इससे पहले 6 मई को, यादव ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीठ में असहनीय दर्द के कारण इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में एमआरआई कराया था।

बुधवार को, यादव ने झारखंड में एक चुनावी रैली में आरोप लगाया कि केंद्र देश के संविधान को “बदलने” और एससी, एसटी और ओबीसी श्रेणियों से “आरक्षण कोटा छीनने” की कोशिश कर रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार करने का भी आरोप लगाया।

Hindi News/ National News / ‘मैं असहनीय दर्द में हूं’: तेजस्वी यादव ने चुनावी रैली के दौरान मतदाताओं को दिखाई अपनी कमर बेल्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो