scriptOTT Web Series: बोल्ड सीन्स की वजह से थिएटर्स में नहीं हो पाई रिलीज, अब ओटीटी पर काट रही है गदर | Watch web series which never release on theater but available on netflix, amazon prime video ott platform | Patrika News
OTT

OTT Web Series: बोल्ड सीन्स की वजह से थिएटर्स में नहीं हो पाई रिलीज, अब ओटीटी पर काट रही है गदर

OTT Web Series: बोल्ड सीन्स की वजह से बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई थी ये फिल्में, आज ओटीटी पर मचा रही है धमाल। देखें लिस्ट

मुंबईMay 08, 2024 / 07:00 pm

Swati Tiwari

ott news

ओटीटी पर देखें ये वेब सीरीज

ओटीटी पर कई वेब सीरीज मौजूद हैं जो किसी न किसी वजह से थिएटर्स में रिलीज नहीं हो पाई। बॉलीवुड में न जाने कई सारी फिल्में हैं जो बनती तो हैं पर पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाती हैं। जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म का दौर शुरू हुआ तब से ऐसी फिल्मों को पनाह मिल गई। आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों का नाम बताने जा रहे हैं जो बोल्ड सीन्स की वजह से काफी विवादों में रहे।

गारबेज (Garbage) 

ये कहानी गोवा में एक टैक्सी ड्राइवर फणीश्वर की है, जिसने अपने घर में एक महिला को बंदी बना लिया था। बेहद बोल्ड कंटेंट के कारण ये फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई थी, लेकिन अब ये भी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर उपलब्ध है।
garbage ott web series

फायर (Fire)

यह फिल्म समलैंगिक संबंधों पर आधारित है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने से रोक दिया गया था। हालांकि अब यह फिल्म यूट्यूब या अन्य कुछ वेब साइट्स पर ऑनलाइन देखी जा सकती है।
fire web series

अनफ्रीडम (Unfreedom)

फिल्म में बोल्ड कंटेंट होने की वजह से फिल्म को थिएटर में रिलीज नहीं होने दिया गया था। हालांकि ये मूवी अब ओटीटी पर मौजूद है। ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।
unfreedom web series

एंग्री इंडियन गॉडडेस (Angry Indian Goddesses)



इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से विवाद शुरू हो गया था। बोल्ड कंटेंट होने की वजह यह फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई थी, लेकिन अब यह इंटरनेट पर उपलब्ध है और आप इसे ओटीटी पर भी देख सकते हैं। 
angry indian goddess web series

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Web Series: बोल्ड सीन्स की वजह से थिएटर्स में नहीं हो पाई रिलीज, अब ओटीटी पर काट रही है गदर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो