scriptCrime News : सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, नाबालिग को बुलाया मिलने, फिर कर दिया ये बड़ा कांड | Crime News: Became friends on social media, called a minor to meet, then committed this big crime | Patrika News
पन्ना

Crime News : सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, नाबालिग को बुलाया मिलने, फिर कर दिया ये बड़ा कांड

Crime News : एमपी के पन्ना में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां चार लोगों ने मिलकर एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है।

पन्नाMay 09, 2024 / 03:32 pm

Himanshu Singh

panna crime news
मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर युवक ने मिलने के लिए बुलाया। लड़की के पहुंचने के बाद आरोपी ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा के साथ दुष्कर्म कर दिया। आरोपियों ने छात्रा को जंगल में ले जाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती


यह मामला पन्ना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां एक नाबालिग छात्रा की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। फिर दोनों के बीच धीरे-धीरे देररात तक बातचीत होना शुरू हो गई। कुछ दिन बीत जाने के बाद प्रेमी ने छात्रा को मिलने के लिए बुलाया था। जब वह उससे मिलने पहुंची तो वहां प्रेमी के साथ तीन युवक और मौजूद थे। जबतक छात्रा कुछ समझ पाती उतनी देर में आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा बांध दिया। इसके बाद उसे घसीटते हुए जंगल की तरफ ले गए। फिर एक-एक करके चारों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपियों पर दर्ज हुआ मामला


जब छात्रा बेसुध हालत में अपने घर पहुंची तो परिजनों के पूछने पर इसकी वजह बताई।
इसके बाद परिजनों ने कोतवाली थाना में शिकायत की। वहीं पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया। जिसके बाद अलग-अलग धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Panna / Crime News : सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, नाबालिग को बुलाया मिलने, फिर कर दिया ये बड़ा कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो