scriptRaigarh: कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख सहमे गए लोग…सामने आई यह वजह | A massive fire broke out in a clothes shop in Raigarh. | Patrika News
रायगढ़

Raigarh: कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख सहमे गए लोग…सामने आई यह वजह

Raigarh News: शहर के सुभाष चौक स्थित एक कपड़ा दुकान में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई।

रायगढ़May 09, 2024 / 03:52 pm

Khyati Parihar

Fire news, raigarh news
Chhattisgarh News: रायगढ़ शहर के सुभाष चौक स्थित एक कपड़ा दुकान में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और कुछ देर बाद ही आग पर कापू पा लिया गया। हालांकि तब तक दुकान के अंदर रखा सामान जल गया था। इस आगजनी की घटना से व्यवसायी को कितने का नुकसान हुआ है इसका आंकलन नहीं किया जा सका है।
मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ शहर के सुभाष चैक स्थित एक कपड़ा दुकान अमित जींस में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने भयावह रूप धारण कर लिया। हालांकि बुधवार को साप्ताहिक बंदी का दिन रहता है। इससे मुय बाजार बुधवार को बंद रहता है। इसके बाद भी मार्ग पर लोगों की आवाजाही लगी रहती है। ऐसे में आगजनी की घटना को लेकर आवागमन करने वाले लोगों में अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई थी। इस घटना की जानकारी फायर बिग्रेड की टीम को दी गई। कपड़ा दुकान में आग लगने की जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम के करीब मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि कपड़ा दुकान में आग लगने का कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। साथ ही इस आगजनी की घटना में दुकान संचालक को कितने का नुकसान हुआ है इसकी भी जानकारी नही मिल सकी है।
यह भी पढ़ें

भिलाई में युवक ने खुद की काटी जीभ, फिर पत्थर पर रखकर जपने लगा मंत्र, लहूलुहान देखकर मचा हड़कंप

लगातार बढ़ रही आगजनी की घटनाएं

पिछले सप्ताह भर से अधिक समय से रायगढ़ जिले में पारा 40 के पार जाने के लगातार बढ़ती हुई गर्मी से जूझना पड रहा है। गर्मी से बचने लोग अधिक मात्रा में एसी, कूलर का उपयोग कर रहे हैं। जिससे विद्युत ट्रांसफार्मरों में अधिक भार पड़ने की वजह से 15 दिनों के भीतर शहर के चार से चार जगह विद्युत ट्रांसफार्मरों एवं खंबों में आग लगने की घटना सामने आ चुकी है।
Raigarh Fire News

Hindi News/ Raigarh / Raigarh: कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख सहमे गए लोग…सामने आई यह वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो