scriptLok Sabha Election 2024: रामपुर में सपा प्रत्याशी नदवी से पुलिस की झड़प, एसटी हसन ने लगाया अभद्रता का आरोप | Lok Sabha Election 2024 Police clash with SP candidate Nadvi in ​​Rampur ST Hasan alleges indecency | Patrika News
रामपुर

Lok Sabha Election 2024: रामपुर में सपा प्रत्याशी नदवी से पुलिस की झड़प, एसटी हसन ने लगाया अभद्रता का आरोप

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान चल रहा है। इसी बीच रामपुर में सपा प्रत्याशी मोहिबुल्लाह नदवी की पुलिस से तीखी नोकझोंक हो गई। वहीं, मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन ने पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

रामपुरApr 19, 2024 / 05:04 pm

Aman Pandey

Lok Sabha Election 2024: रामपुर से सपा उम्मीदवार मोहिबुल्लाह नदवी ने पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि खास वर्ग के मतदाताओं को पुलिस परेशान कर रही है। पूरे जिले से शिकायतें आई है। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

एसटी हसन के घर पहुंची पुलिस

मुरादाबाद से सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने एक सब इंस्पेक्टर पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दरोगा ने ऑफिस में घुसकर उनके और स्टाफ से बदसलूकी की। उन्होंने बताया कि मेरे परिवार की वोटर पर्ची घर नहीं पहुंची थी। वह ऑफिस में परिवार की वोटर पर्ची निकलवा रहे थे, तभी सब इंस्पेक्टर आया, उसने बदतमीजी करते हुए ऑफिस के कंप्यूटर से छेड़खानी शुरू कर दी। एसटी हसन ने कहा कि मामले की शिकायत चुनाव आयोग और पुलिस-प्रशासन से की जाएगी।

‘कैराना का विकास चाहता हूं’

कैराना में 2.5 फीट के अजीम मंसूरी ने अपनी पत्नी बूसरा के साथ शादी के बाद पहली बार मतदान किया। अजीम ने कहा कि वह मोहब्बत और भाईचारे के लिए वोट डालने आए हैं। मैं सिर्फ कैराना का विकास चाहता हूं।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव में Pakistan की ‘भुखमरी’ की एंट्री, सीएम योगी बोले- आपके सामने है देश का…

इसी बीच सपा ने मुरादाबाद लोकसभा के मुरादाबाद ग्रामीण के बूथ संख्या-360 पर फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया। पुलिस ने जवाब में कहा कि जनपद में मतदान निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण हो रहा है। मतदान प्रक्रिया में कोई समस्या नहीं है।

Hindi News/ Rampur / Lok Sabha Election 2024: रामपुर में सपा प्रत्याशी नदवी से पुलिस की झड़प, एसटी हसन ने लगाया अभद्रता का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो